एसा हुआ तो आधा बांग्लादेश ख़ाली हो जाएगा: केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी

हैदराबाद: नागरकिता कानून को लेकर पुरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू है. मुस्लिम समाज से लेकर तमाम विपक्षी दल इस कानून का विरोध कर रहे है. इसी विरोध पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने रविवार को

हैदराबाद: नागरकिता कानून को लेकर पुरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू है. मुस्लिम समाज से लेकर तमाम विपक्षी दल इस कानून का विरोध कर रहे है. इसी विरोध पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने रविवार को हैदराबाद में कहा कि, " अगर भारत बांग्लादेशियों को नागरिकता देने लगे तो आधा बांग्लादेश ख़ाली होजाए."

संत रविदास जयंती के मौके पर आयोजित एक समारोह में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने टिआरएस प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी पर जोरदार हमला किया. उन्होंने विपक्षी दलों को चुनौती देते हुए कहा कि, वह यह साबित कर के बताए की नागरिकता कानून से किसी मुस्लिम की नागरिकता चले जाएगी." 

गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने कहा, " भारत अगर बांग्लादेशियों को नागरिकता देना शुरू कर दें तों आधा बांग्लादेश ख़ाली हो जाएगा." उन्होंने कहा," इसके बाद जो बांग्लादेशी भारत आएगे तो इसकी जिम्मेदारी राहुल गाँधी लेंगें?, की चंद्रशेखर राव लेंगें?." उन्होंने कहा, " विपक्ष के लोग पाकिस्तान और बांग्लादेश के अवैध रूप से रह रहे घुसपैठियों के लिए नागरिकता चाहते है."

उन्होंने लोगों को सम्बोधितव करते हुए कहा कि, " यह लोग वोट बैंक की राजनीती कर रहे है, सरकार हर मुद्दे पर बात करने को तैयार है." उन्होंने कहा, " नागरिकता कानून पर समीक्षा करने के लिए भी तैयार है."