BMC's action on Kangana hangs sword, civil court dismisses petition

Loading

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। उनके पोस्ट पर लाखों कमैंट्स आते हैं। लेकिन हाल ही में उनके नवरात्रि को लेकर किए गए फेसबुक पोस्ट पर मेहंदी रज़ा नाम के वकील के अकाउंट से उन्हें रेप (Rape) की धमकी दी गई है। इस धमकी के बाद कंगना के प्रशंसकों ने धमकी का विरोध किया जिसके बाद मेहंदी रज़ा ने पोस्ट करते हुए कहा कि, उनका अकाउंट ‘हैक हो गया था।’ 

Kangna Ranaut Threat

दरअसल, कंगना ने पिछले दिनों अपने फेसबुक पोस्ट में नवरात्रि और व्रत का जिक्र किया था। इस पर कई फेसबुक यूज़र ने कमेंट किए थे। इन ही कमेंट्स में ओडिशा के वकील मेहंदी के अकाउंट से कंगना की पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा कि, “बीच शहर में आपका रेप होना चाहिए।” इस कमेंट के बाद यूजर्स ने मेहंदी रजा को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

कमेंट पर नेगेटिव रिएक्शन देखते हुए मेहंदी ने पोस्ट में माफीनामा लिखा और कहा- आज मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी, जिससे कुछ अपमानजनक कमेंट पोस्ट किए गए। किसी भी महिला या कम्युनिटी के बारे में यह मेरा नज़रिया नहीं है। मैं खुद हैरान हूं और इसके लिए माफी मांगता हूं। मेरा लोगों से आग्रह है कि मेरी माफी मंजूर करें। जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं, वे मुझे माफ कर दें। मैं वाकई इसके लिए माफी चाहता हूं।” 

Kangna Threat

पोस्ट में कंगना ने किया था उनके खिलाफ FIR दर्ज होने का ज़िक्र 

बांद्रा कोर्ट ने शनिवार को कंगना के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया था। जिसके बाद बांद्रा पुलिस उनपर केस दर्ज कर लिया है। जिस पोस्ट पर कंगना को रेप थ्रेट दी गई उसमें कंगना ने लिखा था- कौन-कौन नवरात्रि पर व्रत रख रहा है? फोटो आज के सेलिब्रेशन के हैं, क्योंकि मैंने व्रत रखा है। “इस बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर हुई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझ पर जुनूनी हो रही है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं जल्दी ही वहां आऊंगी।”