kangna-rabnaut

मुंबई. एक तरफ कंगना रनौत (Kangna Ranut) और शिवसेना (Shivsena) के बीच गहमा गहमी जोरों पर है। वहीं अब इस मुद्दे पर कंगना रनौत (Kangna Ranut)  की मां आशा रनौत (Asha Ranaut) भी खुल के अपनी बेटी के साथ आ गयी हैं। एक निजी मीडिया चानेल के साथ हुई बात चित में उन्होंने कहा कि शिवसेना ने उनकी बेटी के साथ अन्याय किया है और समूचा भारत देश उन्हें कभी माफ़ नहीं करेगा।

क्या क्या कहा आशा रनौत ने

आशा रनौत का यह भी कहना था कि, “अगर कंगना गलत होती तो देश की जनता उसके साथ न कड़ी होती। शिवसेना ने कायराना हरकत की है । ये कैसी सरकार है। यह वह शिवसेना नहीं है जिसको बाल ठाकरे ने बनाया था बल्कि यह तो डरपोक शिवसेना है। मेरी बेटी ने 15 साल मेहनत करके अपना यह ऑफिस बनाया था। हम कोई उन लोगों कि तरह खानदानी बड़े लोग नहीं है, मेहनत से पैसा इकट्ठा किया है हमने। इन लोगों के पास तो उनके माँ-बाप कि  प्रॉपर्टी है, जिसका वह इतना घमंड कर रहे हैं और दूसरो पर अत्याचार कर रहे हैं।क्या इनके घर में माँ-बेटी नहीं हैं ।”

उन्होंने यह भी कहा कि, उनकी बेटी ने सच का साथ दिया है। जिसके चलते आज पूरा देश उनकी बेटी के साथ खड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने अमित शाह और हिमाचल सरकार का धन्यावाद दिया जिन्होंने कंगना कि हिफाजत की। उनका यह भी कहना था कि अगर कोई सच्चाई का साथ दे तो उसका साथ देना चाहिए।