Katrina Kaif News: Actress too found Covid positive, shares on Instagram

    मुंबई: कोरोना (Corona) का प्रकोप देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना की चपेट में आम से लेकर खास तक सभी तरह के लोग आ रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नाम भी जुड़ गया है। दरअसल कैटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद कैटरीना ने इंस्टाग्राम (Instagram) स्टेट्स के जरिए  दी। ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने लिखा, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद मैनें अब खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने जानकारी में कहा कि मैं अब होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी।

    कैटरीना ने कहा, डॉक्टरों की राय पर सुरक्षा के लिहाज से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। कैटरीना कैफ ने इसके साथ अपने दोस्तों और उन लोगों को सलाह दी है कि जो कुछ दिनों में संपर्क में आये हों। अपना सभी कोरोना टेस्ट करा लें।

    गौरतलब हो कि कैटरीना कैफ ही नहीं, बल्कि इससे पहले आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आमिर खान, संजय लीला भंसाली, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इसके अलावा टीवी के कई कलाकारों को कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है।