ट्रेंडिंग टॉपिक्स
लाईव ब्लॉग
अंतिम अपडेटOctober, 28 2020

PM मोदी: ‘जंगलराज के युवराज’ से बचकर रहना है

ऑटो अपडेट
द्वारा- Rahul Goswami
कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
15:01 PMOct 28, 2020

PM मोदी की सभा ख़त्म हुई

पटना रैली को संबोधित करते हुए PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "अटकाने, भटकाने और लटकाने वालों से अपने और हमारे बिहार को बचाएं। ये बिहार को बीमार बना के छोड़ेंगे। इसके बाद यहाँ विकास के काम को आगे बढ़ाना असंभव हो जाएगा।।" इसके साथ ही PM मोदी की सभा संपन्न हुई। 

14:53 PMOct 28, 2020

PM मोदी : आशा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं मुफ्त में इंटरनेट की सुविधा

पटना रैली को संबोधित करते हुए PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "अब आशा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को एक साल के लिए मुफ्त में इंटरनेट की सुविधा दी जाएगी । "

 

14:51 PMOct 28, 2020

PM मोदी: जंगलराज वालों को आने का अवसर मत दीजिये

पटना रैली को संबोधित करते हुए PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "मैं आप लोगों को लोगों को अगाह करने आया हूँ कि फिर से जंगलराज वालों को आने का अवसर नहीं दें। यहाँ चुनाव के बाद स्वामित्व कार्ड योजना भी लागू कर दी जाएगी। आज बैंक खाते होने से लोगों को फायदा हुआ है और इससे लोगों तक सरकार सहायता पहुंचाने में सफल हुई है।"

14:43 PMOct 28, 2020

PM मोदी: अब बनेगा 'आत्मनिर्भर' बिहार

पटना रैली को संबोधित करते हुए PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "हमारी सरकार ने प्रतियोगिता परीक्षा देने वालों के लिए काफी सुधार किया है। अब एक परीक्षा और जिले में ही होगी। इससे अब आत्मनिर्भर बिहार बनेगा। आपको बता दूँ कि यहाँ जंगलराज का युवराज बिहार को आइटी हब नहीं बना सकते।"

14:40 PMOct 28, 2020

PM मोदी: लालटेन का अंधेरा अब बिहार से छंट चुका

पटना रैली को संबोधित करते हुए PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि,  "अटल जी हमेशा कहते थे कि बिहार में बिजली की परिभाषा ये है, कि वो आती तो कम है लेकिन जाती ज्यादा है। लालटेन काल का अंधेरा अब छंट चुका है। बिहार की आकांक्षा अब लगातार बिजली और एलईडी बल्ब की है। जहाँ यहाँ पर पहले अस्पताल में एक डॉक्टर का मिलना भी दुर्लभ था। वहीं अब जगह-जगह मेडिकल कॉलेज और AIIMS जैसी सुविधाओं की आकांक्षा है। पहले गांव-गांव में मांग थी कि किसी तरह खड़ंजा बिछ जाए, अब तो हर मौसम में बनी रहने वाली चौड़ी सड़कों की आकांक्षा है।"

14:34 PMOct 28, 2020

कुशासन से सुशासन की ओर बढ़ रहा बिहार : PM मोदी

पटना रैली को संबोधित करते हुए PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि,  "बीते डेढ दशक में बिहार ने CM नीतीश जी की अगुवाई में कुशासन से सुशासन की तरफ कदम मजबूती से बढ़ाए हैं। NDA सरकार के प्रयासों के कारण बिहार ने, असुविधा से सुविधा की ओर, अंधेरे से उजाले की ओर, अविश्वास से विश्वास की ओर और अब अपहरण उद्योग से अवसरों की ओर का एक लंबा सफर तय किया है।"

14:27 PMOct 28, 2020

PM मोदी का जन संबोधन शुरू

14:24 PMOct 28, 2020

CM नीतीश कुमार कर रहे सभा को संबोधित

अभी सभा को CM नीतीश कुमार संबोधित कर रहे हैं। 

14:16 PMOct 28, 2020

PM नरेंद्र मोदी पहुंचे पटना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना पहुँच गए हैं। पटना सांसद रविशंकर प्रसाद सभा को फिलहाल संबोधित कर रहे हैं। 

 

14:12 PMOct 28, 2020

कुछ ही देर में पटना में PM मोदी करेंगे संबोधन

Load More

दरभंगा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (NarendraModi) आज यानि बुधवार को बिहार (Bihar) विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Elections)  के मद्देनजर तीन बड़ी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं ।

कहाँ-कहाँ होगी PM मोदी की रैली:  

  1. प्रधानमंत्री की पहली रैली दरभंगा के राज मैदान में सुबह 11 बजे होगी। 
  2. इसके बाद वह मुजफ्फरपुर के मोतीपुर चीनी मिल स्थित पचरुखी मैदान में दूसरी जनसभा को दोपहर 12.30 बजे संबोधित करेंगे। 
  3. दिन की आखिरी रैली प्रधानमंत्री पटना हवाई अड्डे के निकट स्थित वेटनरी काफलेज कैंपस में दोपहर 2.00 बजे होगी। 

प्रधानमंत्री मोदी इससे पहले बिहार में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। उन्होंने सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित किया था। गौरतलब है कि गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान आज शुरू हो चूका है। आज सुबह सात बजे से ही वोटिंग शुरू हो गई और 16 जिलों की कुल 71 विधानसभा सीटों पर मतदाताओं की लंबी लाइन दिखाई दे रही है। पहले चरण के लिए कुल 1066 उम्मीदवार फिलहाल मैदान में हैं और 2।14 करोड़ से अधिक मतदाता आज अपना वोट डाल रहे हैं। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों की स्थिति देख, क्या पुनः लॉकडाउन लागू करना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...
Advertisement