Karan Johar
File Photo

Loading

मुंबई: बॉलीवुड-ड्रग्स (Bollywood-Drugs) कनेक्शन को लेकर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) (NCB) ने गुरुवार को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) को नोटिस (Notice) भेजा है। बॉलीवुड-ड्रग कनेक्शन मामलें में जांच कर रही एनसीबी करण जौहर से कुछ दस्तावेज़ और डिजिटल उपकरण मांगे हैं। एनसीबी द्वारा जारी नोटिस में करण जौहर को फिलहाल मौजूद रहने की बात नहीं की गई है और वे किसी और के ज़रिए भी मांगे गए दस्तावेज़ और डिजिटल उपकरण एनसीबी को सौंप सकते हैं। 

2019 की पार्टी से जुड़ा है मामला

मामला करण जौहर की 2019 की पार्टी से जुड़ा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। इस मामले में अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने मामले की जांच की मांग करते हुए एनसीबी को शिकायत दी थी और पार्टी कथित तौर पर ड्रग्स के इस्तेमाल की बात कही थी। हालांकि करण ने अपनी सफाई देते हुए बयान जारी कर पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल की बात को गलत बताया था। 

करण ने दी थी मामले में सफाई 

करण जौहर ने सितंबर में एक बयान जारी कर कहा था कि, जुलाई 28, 2019 को हुई पार्टी (Party) में ड्रग्स (Drugs) का इस्तेमाल नहीं हुआ था। अपने बयान में करण ने उनके ऊपर लग रहे आरोपों को भी नकारा था और कहा था कि वो न तो नारकोटिक्स इस्तेमाल करते हैं और वो नारकोटिक्स के इस्तेमाल को प्रोमोट या एनकरेज करते हैं।

कुछ महीने पहले फिर से वायरल हुआ था पार्टी का वीडियो, सिरसा ने की थी शिकायत

2019 की करण जौहर की हाउस पार्टी का वीडियो कुछ महीने पहले फिर से वायरल हुआ था। जिसके बाद अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने एक बार फिर से इसकी जांच की अपील की थी। सिरसा ने साल 2019 में मुंबई पुलिस से इस पार्टी में ड्रग्स होने की जांच जांच करने की अपील की थी। सिरसा ने एनसीबी से लिखित शिकायत दे कर इसकी जांच की मांग की थी।

पार्टी में मौजूद थे बॉलीवुड के ‘ए लिस्टर्स’

पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स की पार्टी कर रहे हैं और सभी नशे में है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhavan), अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सहित कई लोग देखे जा सकते हैं। इस वीडियो को खुद करण जौहर ने बनाया था। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन में अब तक हो चुकी है इन सेलिब्रिटी से पूछताछ 

एनसीबी ने बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन को लेकर इससे पहले कई एक्टर्स से भी पूछताछ की है। इनमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह शामिल हैं। हाल ही में एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल से भी दो बार लंबी पूछताछ की है।