अनुराग कश्यप के आरोप पर रवि किशन ने कहा- ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में समर्थन नहीं करने से दुखी

Loading

नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता और निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के आरोप पर शनिवार को भोजपुरी  (Bhojpuri) स्टार और भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा, “मुझे अनुराग कश्यप से ऐसे शब्दों की उम्मीद नहीं थी। यह कोई रहस्य नहीं है कि मैं शिव का भक्त हूं इसलिए मैं उनके नाम का जाप करता हूं. मैं दुखी हूं कि वह ड्रग्स पर युद्ध के इस मुद्दे पर मेरा समर्थन नहीं करेगा और कहेगा कि मैंने धूम्रपान किया और अब मैं सिर्फ इसलिए साफ हूं क्योंकि मैं एक मंत्री हूं, जो मैं नहीं.”

ज्ञात हो कि बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद इसपर विवाद बढ़ता जा रहा है. भाजपा सांसद रविकिशन द्वारा संसद में उठाए जाने के बाद बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है. सांसद ने लोकसभा में सुशांत मामले पर एनसीबी द्वारा की गई कार्यवाही का स्वागत करते हुए बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल को तोड़ने के लिए और इसपर रोक लगाने के लिए सरकार से कार्यवाही करने का आग्रह किया था. 

रवि किशन ने वीड का इस्तेमाल किया
भोजपुरी स्टार के इस बयान को को लेकर अनुराग कश्यप ने हमला बोला है साथ ही उन पर वीड लेने का आरोप लगाया है. फ़ाय डिसूज़ा से बात करते हुए कहा, ”रवि किशन ने मेरी पिछली फिल्म मुक्काबाज में काम किया था. वो अपना दिन जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शंभू बोलकर शुरू करते हैं. अपनी जिंदगी के लंबे समय तक वो ऐसे शख्स रहे हैं, जिन्होंने वीड का इस्तेमाल किया है. ये जिंदगी है, हर कोई ये जानता है.”

मैं को कभी वीड को ड्रग्स नहीं मानता 
कश्यप ने कहा, “अब जब वो एमपी बन गए हैं तो उन्होंने छोड़ दिया होगा, उन्हें खुद को साफ-सुथरा करना पड़ा होगा. लेकिन क्या आप वीड को ड्रग्स में शामिल करेंगे? मैं रवि किशन को जज नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैंने कभी वीड को ड्रग्स की तरह नहीं देखा, एब्यूज सही शब्द नहीं है, वो ‘स्मोक अप’ करते थे.”