Payal Ghosh reached NCW against Anurag Kashyap, says did not defame on Richa

Loading

मुंबई: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) अध्यक्ष रेखा शर्मा से मुलाकात की। पायल घोष ने NCW न्याय की मांग की है। इससे पहले पायल घोष ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshiyari) से मुलाकात की थी और अनुराग के खिलाफ कार्रवाई की अपील की थी। घोष ने राज्यपाल से मुलाकात से पहले आरपीआई नेता रामदास अठावले (Ramdas Athawle) से न्याय की गुहार लगाई थी।  

NCW चीफ से मुलाकात के बाद पायल घोष ने कहा कि, “NCW ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जांच को जल्द पूरा किया जाएगा।” पायल घोष ने अपनी सुरक्षा को लेकर भी महाराष्ट्र सरकार से अपील की है कि उन्हें सिक्युरिटी दी जाए। वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्डा (Richa Chadda) द्वारा मानहानि के केस को लेकर भी पायल ने कहा है की वो लगली इसका जवाब क्लैरिफाई करेंगी। 

बता दें कि, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पायल पर 1.1 करोड़ का मानहान‍ि केस फ़ाइल किया है। इस मामले में 7 अक्टूबर को सुनवाई हो सकती है। दरअसल, केस की सुनवाई मंगलवार को हुई जहां दूसरे पक्ष से कोई भी मौजूद नहीं था। इसके चलते केस को एक दिन और बढ़ाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने इसे 7 अक्टूबर तक टाल दिया है। जवाबकर्ताओं को नोट‍िस नहीं भेजा गया था इसल‍िए उन्हें दोबारा नोट‍िस भेजा जाए। अब अगली तारीख पर इस मामले में आगे की सुनवाई की जाएगी। 

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था उस वक्त उन्होंने यह भी कहा था कि ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अनुराग के साथ काम करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। पायल ने उन एक्ट्रेस में ऋचा चड्ढा, माही गिल और हुमा कुरैशी का नाम लिया था। पायल घोष ने दावा किया था कि कश्यप के ऋचा चड्ढा सहित अन्य महिला कलाकारों के साथ अंतरंग संबंध रहे हैं।  

पायल घोष ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अनुराग के खिलाफ शिकायत दी थी पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने अनुराग का बयान भी दर्ज किया था। 

अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए आरोपों को सिरे से खारिज किया था। कश्यप ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि, “क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय आप लोगों ने ले लिया। चलो, कोई बात नहीं है । लेकिन मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी अपने संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम जी। में बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, वे सभी  बेबुनियाद हैं।”