शाहीन बाग प्रदर्शन के विरोध में सड़क पर उतरे लोग

नई दिल्ली: शाहीन बाग़ में नागरिकता कानून के विरोध में पिछले दो महीने से शुरू विरोध प्रदर्शन के खिलाफ स्थानीय लोगों का गुस्सा फुट पड़ा हैं. सड़क बंद होने से परेशान लोगों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर

नई दिल्ली: शाहीन बाग़ में नागरिकता कानून के विरोध में पिछले दो महीने से शुरू विरोध प्रदर्शन के खिलाफ स्थानीय लोगों का गुस्सा फुट पड़ा हैं. सड़क बंद होने से परेशान लोगों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया हैं. दिल्ली के सरिता विहार, मदनपुर खादर और जसोला के स्थानीय लोगों ने सड़क खुलाने के लिए लोगों ने फरीदाबाद मेट्रो रोड बंद कर दिया. प्रदर्शन में महिलाओं की संख्या जादा थी. 

तुरंत रोड खोले जाए 
प्रदर्शन कर रहे लोगों ने प्रशासन के सामने मांग करते हुए कहा, " शाहीन बाग़ के प्रदर्शन के कारण आम लोगों को बहुत परेशानी होरही हैं." उन्होंने कहा, " पिछले दो महीने से शुरू इस प्रदर्शन के कारण हम परेशान होगए हैं."

आगे बोलते हुए प्रदर्शनकारियों ने कहा, " कल नौ नंबर सड़क को खोल दिया हैं. जिसके कारण जामिया के साथ अन्य इलाकों के लोगों को फ़ायदा मिला. लेकिन अन्य इलाकों को कुछ नहीं मिला. उन्होंने कहा, " जैसे कालिंदी कुंज का रोड खोला गया हैं, उसी तरह फरीदाबाद रोड खोला जाए."

पुरुषों के तुलना में महिलाओं कि संख्या ज्यादा 
सड़क खुलवाने के लिए किए जारहे प्रदर्शन में पुरुषों कि तुलना में महिलाओं की संख्या कही ज्यादा हैं. जिसतरह शाहीन बाग़ में महिलाए प्रदर्शन कर रही हैं. उसी के तर्ज पर महिलाए प्रदर्शन कर रहीं हैं. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि," जब तक फरीदाबाद का रोड नहीं खोला जाएगा, तब तक हम नहीं उठेगें."