MODI

नई दिल्ली: कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) द्वारा कृषि कानूनों (Agriculture Bill) पर चल रहे आंदोलन पर किसानों को लिखे पत्र का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने समर्थन किया है। प्रधानमंत्री ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट में लिखा, “कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसान भाई-बहनों को पत्र लिखकर अपनी भावनाएं प्रकट की हैं, एक विनम्र संवाद करने का प्रयास किया है। सभी अन्नदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे इसे जरूर पढ़ें। देशवासियों से भी आग्रह है कि वे इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं।”

ज्ञात हो कि कृषि कानूनों को लेकर किसान दिल्ली हरियाणा सीमा पर पिछले 22 दिन से आंदोलन कर रहे हैं. किसानों के इस आंदोलन को लेकर कृषि मंत्री ने आठ पन्नों का पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने देश में मौजूदा एमएसपी और एपीएमसी को लेकर लिखित में देने को तैयार है. वहीं अपने पत्र में किसान संगठनों को राजनीतिक दलों द्वारा भ्रमित करने का आरोप लगाया है. 

तोमर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैण्डल से पत्र ट्वीट करते हुए लिखा, “सभी किसान भाइयों और बहनों से मेरा आग्रह !”सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास” के मंत्र पर चलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने बिना भेदभाव सभी का हित करने का प्रयास किया है। विगत 6 वर्षों का इतिहास इसका साक्षी है।”