अनुराग ठाकुर पर बरस पड़ी शिवसेना बोली- बजट के माध्यम से गोली मारेंगे

नई दिल्ली:दिल्ली चुनाव को लेकर हो रहे प्रचार और सभा में बवाल मच गया हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में चुनावी रैली के दौरान कुछ आपत्तिजनक बातें कर दी जिसकी वजह से वह

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव को लेकर हो रहे प्रचार और सभा में बवाल मच गया हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में चुनावी रैली के दौरान कुछ आपत्तिजनक बातें कर दी जिसकी  वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं। चुनाव आयोग ने रिपोर्ट तलब किया है। उनकी आलोचना होना शुरू हो गई हैं। शिवसेना की उप नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि "जब गद्दारों को गोली मारने से फुरसत मिल जाएगी, उम्मीद है देश के जूनियर वित्त मंत्री गिरती हुई अर्थव्यवस्था के कारणों को बजट के माध्यम से गोली मारेंगे। या फिर से देश को अच्छे दिन की गोली मिलेगी?"   

सोमवार को दिल्ली में रैली के दौरान अनुराग ठाकुर ने मंच से देश के गद्दारों को गोली मारने के नारे लगावाए। भाजपा सांसद ने कहा कि देश के गद्दारों को, गोली मारो… ठाकुर ने कहा कि गद्दारों को भगाने के लिए नारे भी चाहिए। उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव को भारत की अस्मिता को बचाने का चुनाव बता दिया। वहीं मंच पर मौजूद एक और मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कमल का बटन दबाने पर ही ये गद्दार मरेंगे।