File Photo
File Photo

    तेलंगाना:  हर रोज सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये कई ठगी (Cheating) के मामले सामने आते आ रहे हैं। लेकिन इस बार ठगी का एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर अभिनेता सोनू सूद ( Actor Sonu Sood) भी हैरान हो गए हैं। आरोपी के पकड़े जाने पर और उन्होंने पुलिस को धन्यवाद कहा है। सोशल मीडिया के जरिये एक व्यक्ति ने अपने आप को सोनू सूद का सलाहकार बता कर, कई लोगों से ठगी की। तेलंगाना  पुलिस (Telangana Police) ने सोनू सूद के नाम पर ठगी करने वाले शख्स को पकड़  लिया है। इस आरोपी के गिरफ्तारी (Arrest) के बाद सोनू सूद ने तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कहा और अपने फैन्स (Fans) से कहा की ऐसे ठगी करने वालों से बचे और जो उनके नाम से ठगी कर रहे है वह नहीं बचेगे। पुलिस उन्हें ढूढ़ ही लेगी। सोनू सूद के नाम पर सोशल मीडिया के जरिये ठगी करने वाले शख्स को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।

    रिपोर्ट के अनुसार, ठगी करने वाला शख्स अपने आप को सोनू सूद का सलाहकार बताकर लोगों को ठगी किया करता था। अभिनेता सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके तेलंगाना पुलिस को टैग करते हुए धन्वाद कहा है। उन्होंने लिखा कि उसको पकड़ने के लिए मैं आपको धन्यवाद करता हूं।

    बता दे कि आरोपी बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है, आरोपी का नाम आशीष कुमार है। आरोपी को साइबर क्राइम के अपराध में पुलिस ने 4 अप्रैल में गिरफ्तार कर लिया है।