Pune Police
Representative Photo

    Loading

    कोयंबटूर: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के सेलम शहर में सशस्त्र रिजर्व बल से सबद्ध सात पुलिसकर्मियों (Police Officials) को चर्चित पोल्लाची यौन उत्पीड़न मामले (Pollachi Sexual Harassment Case) के कुछ आरोपियों की परिवार से मुलाकात करा ट्रांजिट नियम तोड़ने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है, जिनमें एक उपनिरीक्षक भी शामिल है।

    पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह कार्रवाई घटना के तुरंत बाद की गई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कथित परिवार के सदस्य सड़क के किनारे वैन में बैठे आरोपियों से बात कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि महिला अदालत में पेश करने के बाद आरोपियों को सेलम जेल ले जाया जा रहा था। अदालत ने इस मामले की सुनवाई 28 अक्टूबर तक टाल दी है।

    आरोप के मुताबिक आरोपियों को ले जा रहा वाहन सिटी एयरपोर्ट के पास अवनाशी रोड पर रुका और उनकी सुरक्षा के लिए साथ जा रहे पुलिस कर्मियों ने पहले से इंतजार कर रहे परिवार के सदस्यों से उन्हें बात करने की अनुमति दी। इन सदस्यों में दो महिलाएं थीं। पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मामले की जांच की ट्रांजिट नियम तोड़ने का दोषी पाए जाने पर सात पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया। उन्होंने बताया कि निलंबित पुलिसकर्मियों में एक पुलिस उप निरीक्षक और छह कांस्टेबल शामिल हैं। (एजेंसी)