‘…तो राम मंदिर का फैसला पलट देंगे राहुल गांधी’, आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान से मचा हड़कंप

Loading

नई दिल्ली: पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जब राम मंदिर का फैसला आया और राम मंदिर बनना शुरू हुआ, तब राहुल गांधी ने अपने करीबियों के साथ बैठक की थी और कहा था कि हम एक सुपरपावर कमीशन बनाकर राम मंदिर के फैसले को पलट देंगे। आचार्य के इस बयान के बाद राजनितिक गलियारों में हड़कंप मच गया है।

राम मंदिर के फैसले को पलट देंगे राहुल गांधी

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “मैंने कांग्रेस में 32 साल से अधिक समय बिताया है और जब राम मंदिर का फैसला आया। तब राहुल गांधी ने अपने करीबी सहयोगियों के साथ बैठक में कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद वे एक महाशक्ति आयोग बनाएंगे और राम मंदिर के फैसले को वैसे ही पलट देंगे जैसे राजीव गांधी ने शाह बानो के फैसले को पलट दिया था।”

ये कांग्रेस का दुर्भाग्य

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी को रायबरेली से उम्मीदवार बनाने के बाद प्रमोद कृष्णन ने सबसे पुरानी पॉलिटिकल पार्टी पर जमकर हमला बोला था। पूर्व कांग्रेस नेता ने कहा था कि राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव लड़ना चाहिए था। अमेठी से भागने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पूरे देश में ये संदेश जाएगा कि जो आदमी रोज पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देता था। जो रोज अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और देश की जनता से कहता था कि डरो मत, वो खुद डर गया। उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि ये कांग्रेस का दुर्भाग्य है। ww