File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में आई सियासी तूफान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amrindar Singh) दिल्ली पहुंच गए हैं। दिल्ली पहुंचते ही उन्होंने एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjoot Singh Sidhu) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, मैंने पहले ही कहा था वह अस्थाई है और मैं अपने बयान पर कायम हूँ। इसी के साथ भाजपा नेताओं के साथ संभावित मुलाकात पर उन्होंने स्पष्ट किया है की वह किसी भी नेता ने नहीं मिल रहे हैं।
     
    कैप्टन ने कहा, “मैंने कहा था कि वह (नवजोत सिंह सिद्धू) एक अस्थिर व्यक्ति हैं, वह लंबे समय तक नहीं रहेंगे और वही हुआ।” वहीं अपने दिल्ली दौरे को लेकर चल रही खबरों पर विराम लगाते हुए कहा, ” मैं यहां नई दिल्ली में पंजाब के मुख्यमंत्री के आवास कपूरथला हाउस को खाली करने आया हूं। मैं यहां किसी राजनेता से नहीं मिलने जा रहा हूं।”

     
     
    ज्ञात हो कि, नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu Resigns) ने पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिखकर अपना इस्तीफा सौंपा है।

    वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखी अपनी चिट्ठी में कहा कि किसी भी शख्स के व्यक्तित्व में गिरावट समझौते से शुरू होती है। मैं पंजाब के भविष्य को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकता हूं। इसलिए मैं पंजाब प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं।