amit shah rally
रैली में अमित शाह ( सौजन्य- सोशल मीडिया)

भाजपा की आंध्र प्रदेश इकाई ने एक विज्ञप्ति में बताया कि शाह रविवार सुबह आंध्र प्रदेश के धर्मावरम में एक जनसभा में भाग लेंगे, जहां वह तेलुगु देशम पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और जनसेना प्रमुख पवन कल्याण के साथ मंच साझा करेंगे।

Loading

हैदराबाद/अमरावती: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आगामी चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवारों के समर्थन में आज यानी रविवार को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में प्रचार करेंगे। भाजपा की तेलंगाना इकाई की एक विज्ञप्ति के अनुसार, शाह सिरपुर कागजनगर, निजामाबाद और हैदराबाद में तीन अलग-अलग रैलियों को संबोधित करेंगे।

भाजपा की आंध्र प्रदेश इकाई ने एक विज्ञप्ति में बताया कि शाह रविवार सुबह आंध्र प्रदेश के धर्मावरम में एक जनसभा में भाग लेंगे, जहां वह तेलुगु देशम पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और जनसेना प्रमुख पवन कल्याण के साथ मंच साझा करेंगे। भाजपा की आंध्र प्रदेश इकाई के सूत्रों ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आंध्र प्रदेश के जम्मलमडुगु और अदोनी में रैली में हिस्सा लेंगे।

इससे पहले शनिवार को अमित शाह गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे थे। गुजरात के उदयपुर जिले के बोडेली शहर में केंद्रीय गृह मंत्री ने राहुल गांधी के वायनाड और रायबरेली लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ने पर कटाक्ष किया था। अमित शाह ने ये भी कहा कि राहुल बाबा, मोदी के पास 2014 और 2019 में पूर्ण बहुमत था। लेकिन उन्होंने अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षण को कभी नहीं छुआ. ये मोदी की गारंटी है कि जब तक बीजेपी सत्ता में हैं। कोई भी इसे छू नहीं सकता है।

केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि ये INDIA गुट ही था, जिसने कुछ राज्यों में दलितों, आदिवासियों और पिछड़े वर्गों के लिए निर्धारित कोटा मुसलमानों को देकर लूट लिया। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार कर रही है। पार्टी सभी राज्यों में अलग-अलग स्तर पर जनसभा और मीटिंग कर रणनीति तैयार कर रही है। तेलंगाना में 13 मई को चुनाव हैं।