amritsar
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. पंजाब (Punjab) से आ रही एक खबर के अनुसार, यहां अमृतसर रेलवे स्टेशन (Amrutsar Railway Station) के सामने एक दुकान में पुलिसकर्मी के सर्विस रिवॉल्वर से अचानक गोली चल गई। इस हादसे में दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। यह घटना बीते बुधवार की दोपहर की है।

    वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, पंजाब पुलिस के ASI हरभजन सिंह अपना खराब मोबाइल ठीक करवाने एक दुकान पर गए हुए थे। वहीं पर उनसे अचानक गोली चल गई। इधर घायल हुए दुकानदार की पहचान नितिन कुमार के रूप में की गई है।

    इस घटना के बाद पूरे इलाके में जैसे हड़कंप मच गया। क्योंकि उक्त गोली पुलिस अधिकारी की सरकारी पिस्टल से चली थी और जिस दौरान गोली चली तब पुलिस अधिकारी ड्यूटी पर था और पंजाब पुलिस की वर्दी में था। वहीं 49 सेंकेंड की CCTV फुटेज में एक पुलिस अधिकारी मोबाइल की दुकान के काउंटर पर अपने सरकारी पिस्टल को रखकर बार बार उसे छूकर किसी को दिखा भी रहा है। इस दौरान वह कई बार पिस्टल काउंटर पर ही घुमाता है। फिर अचानक से गोली चलने की आवाज के बाद वहां काम कर रहे युवक को गोली लग जाती है। जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी की पिस्टल लोडेड थी।

    मामले पर अमृतसर के नॉर्थ रीजन के ACP वरिंदर सिंह ने बताया कि मौके पर मौजूद गवाहों और परिवार वालों के बयानों पर हमारे द्वारा जरूरी कार्रवाई की गई है। वहीं पुलिस अधिकारी को भी सस्पेंड कर दिया गया है। मामले पर ACP ने यह भी बताया कि जिसको गोली लगी है उस युवक की हालत गंभीर है।