Jammu and Kashmir
File Photo

    Loading

    श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा सहित अन्य जिले में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। जम्मू-कश्मीर में आंतकवादियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। आज जहां सुबह-सुबह पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया तो, वहीं बीते 18 घंटे के अन्य मुठभेड़ में करीब 7 आंतकवादियों के मारे जाने की पुलिस की तरफ से आई है। स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी ने यह बताया कि, सुरक्षा बलों ने पुलवामा के चटपोरा इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था, जिसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसमें एक आतंकवादी मारा गया है। इसके अलावा कुपवाड़ा मुठभेड़ में 2 और आतंकवादी मारे गए हैं। जम्मू कश्मीर में अब तक मुठभेड़ में आज तड़के कुल 4 आतंकवादी मारे जाने कि खबर सामने आई है। कई इलाकों में सेना का सर्च अभियान अब भी जारी है।

    गौरतलब है कि, इसके आलावा जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में भी मुठभेड़ में सेना ने 2 अन्य आतंकियों को मार गिराया था। जम्मू कश्मीर के अलग-अलग इलाकों के मुठभेड़ में अब तक कुल चार आतंकवादीयों को सेना ने ढेर क्र दिया है। खबर की मने तो, कुपवाड़ा पुलिस ने कुपवाड़ा के लोलाब इलाके में एक गिरफ़्तार आतंकवादी शौकत अहमद शेख के खुलासे पर सेना के साथ संयुक्त आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया जिसमें 1 आतंकी मारा गया। 2-3 आतंकवादियों के फंसे होने की जानकारी है। कुपवाड़ा के अलावा कुलगाम और पुलवामा में भी मुठभेड़ हुई है।

    खबर के अनुसार पिछले 18 घंटों  के 3 मुठभेड़ में करीब 7 आतंकीयों के मारे जाने की खबर जम्मू-कश्मीर से आ चुकी है। कुपवाड़ा में लश्कर के 4, कुलगाम में जैश के 2 और पुलवामा में लश्कर का एक आतंकी अबतक के आपरेशन में ढेर हुआ है।