Amit Shah

Loading

हैदराबाद. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को तेलंगाना (Telangana) के खम्मम (Khammam) में ‘रायथु गोसा-बीजेपी भरोसा’ रैली (Raithu Gosa-BJP Bharosa Rally) को संबोधित करते हुए के चंद्रशेखर राव (K Chandrashekar Rao) की सरकार और कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) द्वारा समर्थित भ्रष्ट और दमनकारी केसीआर सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। अबकी बार यहां भाजपा सत्ता में आएगी।

BRS पार्टी पर कटाक्ष करते हुए अमित शाह ने कहा, “हम जानते हैं कि आप (KCR) केटीआर को राज्य का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, लेकिन इस बार न तो KCR और न ही KTR मुख्यमंत्री बनेंगे। इस बार मुख्यमंत्री बनेगा तो भाजपा का बनेगा।” उन्होंने कहा, “असदुद्दीन ओवैसी द्वारा समर्थित भ्रष्ट और दमनकारी केसीआर सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है।”

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, “कांग्रेस पार्टी 4G पार्टी है जिसका मतलब है चार पीढ़ी की पार्टी (जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और राहुल गांधी), BRS 2G पार्टी है जिसका मतलब है दो पीढ़ी की पार्टी (KCR और बाद में KTR) और ओवैसी की पार्टी 3G पार्टी है 3 पीढ़ियों से चल रही है। लेकिन इस बार न तो 2G आएगी, ना 3G, ना ही 4G, अब कमल की बारी है।”

उन्होंने कहा, “KCR की पार्टी का चुनाव चिन्ह कार है। वह कार (BRS पार्टी का चुनाव चिन्ह) भद्राचलम तक जाती है लेकिन वह राम मंदिर तक नहीं जाती क्योंकि उस कार का स्टीयरिंग ओवैसी (असदुद्दीन ओवैसी) के हाथ में है।”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर हमला बोलते हुए कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष (मल्लिकार्जुन खरगे) ने कहा कि चुनाव के बाद KCR और भाजपा इकट्ठा हो जाएंगे, खरगे साहब इस आयु में क्यों झूठ बोलते हो? आपको मालूम है KCR के साथ ओवैसी (असदुद्दीन ओवैसी) बैठें हैं और मैं बताने आया हूं कुछ भी हो जाए भाजपा KCR और ओवैसी के साथ कभी नहीं जाएगी।”