PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

प्रयागराज: अतीक-अशरफ हत्याकांड (Atiq-Ashraf murder case) में ताजी जानकारी आ रही है प्राप्त जानकारी के अनुसार अतीक-अशरफ को गोली मारने वाले तीनों शूटरों (shooters) की पुलिस ने 14 दिन की रिमांड (remand) मांगी है।  तीनों ने 15 अप्रैल को प्रयागराज में मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाते समय माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ को गोली मारकर हत्या कर दी थी। बता दें कि आज प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) ने माफिया अतीक-अशरफ के तीनों शूटरों को प्रयागराज सीजीएम कोर्ट लेकर पहुंची। जहां पुलिस ने आरोपियों की 14 दिन की रिमांड मांगी है। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।  

पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या मामले में पुलिस तीनों हत्यारों से जांच पड़ताल करने में जुटी है। आज सुबह पुलिस तीनों शूटरों को कोर्ट लेकर पहुंची है। पुलिस ने कोर्ट से तीनों आरोपियों की 14 दिन की रिमांड मांगी है।

वहीं दूसरी तरफ मंगलवार को अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले में स्पेशल टास्क फोर्स के डीआईजी अनंत देव तिवारी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हम अभी तक गुड्डू मुस्लिम और शाहिस्ता परवीन को गिरफ्तार नहीं कर पाए हैं। हम कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे। इसके साथ ही अशरफ अहमद के साले सद्दाम के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया गया है। सद्दाम के खिलाफ इनामी राशि 25 हजार से बढ़ाकर 50 रुपये हजार कर दिया गया है।

इधर अब अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में SIT की जांच तेज हो गई है। अब SIT की टीम उन गवाहों से पूछताछ कर रही है, जो लोग हत्या के वक्त अस्पताल परिसर में मौजूद थे। CCTV और बयानों के आधार पर पुलिस उन गवाहों से कई तरह की जानकारियों को एकत्र करने की कोशिश में जुटी है। इनमें अस्पताल के स्टाफ, सफाई कर्मचारी, पुलिसकर्मी और आसपास के लोग शामिल हैं जो अस्पताल परिसर में हत्या के वक्त मौजूद दिखे थे।