Dr. Rajnandini joins BJP
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka assembly elections) को लेकर राज्य में राजनीतिक पार्टियों (Political parties) में उठापठक जारी है। यहां कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व स्पीकर कागोडु थिम्मप्पा (Kagodu Thimmappa) की बेटी डॉ. राजनंदिनी (Dr. Rajnandini) आज बीजेपी में शामिल हो गईं। कांग्रेस ने उन्हें टिकट नहीं दिया इससे नाराज उन्हें पार्टी बदल दी और बीजेपी में शामिल हो गईं। उन्होंने कहा कि मैं टिकट के लिए कोशिश कर रही थी।   लेकिन उन्होंने (कांग्रेस ने) मुझे टिकट नहीं दिया। वे हमें सूचित कर सकते थे लेकिन उन्होंने इसे उस व्यक्ति को दे दिया जो बाहर से आया है।

दिग्गज कांग्रेसी नेता और पूर्व स्पीकर कागोडु थिम्मप्पा की बेटी डॉ राजनंदिनी बीजेपी में शामिलहुईं। वह बीजेपी के दिग्गज नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुईं। 

बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व स्पीकर कागोडु थिम्मप्पा की बेटी डॉ. राजनंदिनी ने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि वे (कांग्रेस) मुझे पहचानेंगे और मुझे टिकट देंगे। लेकिन मुझे मौका नहीं मिला। उन्होंने (बीजेपी) गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया। मैं पार्टी के लिए काम करूंगी। मैं एक कार्यकर्ता हूं, मैं कहीं भी काम कर सकती हूं।