siwan-firing
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की बड़ी सनसनीखेज खबर के अनुसार, आज बिहार (Bihar) के सीवान (Siwan) में अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी है। वहीँ यह भी खबर आ रही है कि, इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी की मौत भी हो गई है। 

    ऐसा भी बताया जा रहा है कि, पुलिस की टीम को सूचना मिलने के बाद यहां शराब के ठेके पर छापा मारने गई थी। इसके बाद जब पुलिस टीम जब वापस लौट रही थी तो कुछ अपराधियों ने इस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इस घटक हमले में एक पुलिसकर्मी वाल्मीकि यादव की मौत हो गई है। वहीं उक्त घटना में एक स्थानीय नागरिक के भी घायल होने की खबर है।

    यह है घटना 

    यह घटना सिवान के सिसवन थाना इलाके के ग्यासपुर गांव का है। गोली लगने से एक ग्रामीण भी जख्मी हुआ है। उसका सीवान के सदर अस्पताल में इलाज चल चल रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम बीते मंगलवार रात को सिसवन के ग्यासपुर गांव में एक शराब धंधेबाज को पकड़ने पहुंची।

    इस मुहीम के बाद पुलिसकर्मी वापस लौट रहे थे, तभी सड़क पर खड़े तीन अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया। यह घटना रात करीब ढाई बजे की बताई जा रही है। गोली लगने से पुलिस सिपाही बाल्मिकी यादव की मौत हो गई है। वहीं, मौके पर मौजूद एक ग्रामीण भी गोली लगने से घायल हुआ है।

    गौरतलब है कि बिहार के कुख्‍यात और खतरनाक खान ब्रदर्स अयूब खान एवं रईस खान ग्‍यासपुर गांव के ही रहने वाले हैं। अयूब खान फिलहाल जेल में बंद है जबकि रईस खान अभी भी बाहर हैं।