bihar
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/पटना. बिहार (Bihar) से आ रही सनसनीखेज खबर के अनुसार,  यहां के पूर्वी चंपारण (Champaran) जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार की शाम एक ईंट भट्ठे की चिमनी गिर जाने से और विस्पोट होने से भट्ठे मालिक समेत 7 की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के घायल हुए हैं। वहीं कुछ लोगों के अभी भी मलवे में दबे होने की आशंका है। SDRF की टीम के साथ ASP रक्सौल और पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है।

    10 लोग घायल

    मामले पर पुलिस के मुताबिक, नरीरगिर गांव के समीप बीते शुक्रवार की शाम ईंट भट्ठा में ईंट पकने के लिए आग लगाई गई थी, उसी दौरान इसकी चिमनी एक जोरदार विस्फोट के साथ गिर गई, जिसके मलबे में दबकर 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं पुलिस की मानें इस घटना में करीब 10 लोग घायल हुए हैं, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में कई की हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है। जिले के समस्त वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर मौजूद हैं।

    चिमनी मालिक की भी मौत 

    मामले पर पूर्वी चंपारण के SDM शीर्षत कपिल अशोक ने इस दर्दनाक घटना में 7 लोगों के मरने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं रामगढ़वा पुलिस ने बताया कि इस घटना में आमदेई निवासी और चिमनी मालिक इरशाद आलम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं चिमनी भट्ठा मालिक का पार्टनर नुरुल हक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस के अनुसार, घटना की सूचना मिलने के तत्काल बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और बचाव कार्य शुरू हो गया।