katihar
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली/पटना. बिहार (Bihar) से मिल रही सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के कटिहार (Katihar) में सत्तारुढ JDU के नेता कैलाश महतो की कुछ खतरनाक अज्ञात बदमाशों ने बीच बाजार गोली मारकर हत्या कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने कैलाश महतो के ऊपर आधा दर्जन से अधिक फायर किए। इसमें तीन गोलियां उन्हें लगी हैं। 

मिली खबर के अनुसार यह वारदात गुरुवार की शाम बरारी थाना क्षेत्र के पोखरटोला की है। घटना के अनुसार JDU के नेता कैलाश महतो रोज की तरह वह अपने घर के दरवाजे की मुख्य सड़क पर स्थित अनिल साह के किराना दुकान के पास बैठे थे। इसी बीच बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे। इन अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। सीने पर गोली लगने से महतो वहीं गिर पड़े। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी रेफरल अस्पताल की ओर भाग निकले। घटनास्थल पर ही JDU नेता की मौत हो गई।

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कटिहार पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने बदमाशों की पहचान और धरपकड़ की कवायद तेज कर दी है।मामले पर कटिहार पुलिस ने बताया कि, पुलिस को आरोपियों के बारे में कुछ अहम सुराग मिला है। पुलिस उन्हें जल्द से जल्द अपनी गिरफ्त में लेने का प्रयास कर रही है।