Congress Leader Pappu Yadav office Bihar Police Raid
पप्पू यादव (फाइल फोटो)

Loading

पटना: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के मद्देनजर बिहार (Bihar) में पूर्णिया लोकसभा सीट (Purnia Lok Sabha Seat) सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। इसकी वजह है पप्पू यादव (Pappu Yadav), जिन्होंने कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय उम्मीदवार की तौर पर नामांकन दाखिल किया हुआ है। वे अपने क्षेत्र में जोरों शोरों से प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। इस बीच पप्पू यादव ने बिहार की नीतीश सरकार पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि पूर्णिया के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के कार्यालय में पुलिस ने छापेमारी की है। पप्पू यादव ने भी एक वीडियो पोस्ट करते हुए दावा किया कि पुलिस ने उनकी रैली के दौरान छापेमारी की। हालांकि, बिहार पुलिस ने यादव के आरोपों को खारिज किया है।

पप्पू यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट में लिखा, “कितना नीचे गिरेगी सरकार। पूर्णिया के बेटे को और कितना परेशान करेगी? जनता जवाब देगी! बीजेपी-जदयू की सरकार का हार का डर अच्छा लगा! मुझे Y श्रेणी की सुरक्षा देने के लिए इनके पास पुलिस बल नहीं है। छापा मारने सैकड़ों पुलिस भेज दिया।”

उल्लेखनीय है कि पोस्ट के साथ कांग्रेस नेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें बड़ी संख्या में पुलिस और सुरक्षाबल नजर आ रहे हैं। इसी के साथ पप्पू यादव के समर्थक पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते दिख रहे हैं।

क्या बोले एसडीपीओ का आया बयान

पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा कि गाड़ी की जांच की जारी है। हम जांच कर रहे हैं कि गाड़ी की परमिशन है कि नहीं? कोई आरोप नहीं है, बस गाड़ी की जांच की जा रही है। एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रचार के लिए बिना परमिशन की गाड़ी सजाई जा रही है। इसकी जांच की जा रही है।