शाहनवाज हुसैन (Photo Credits-ANI Twitter)
शाहनवाज हुसैन (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: संसद का मानसून सत्र चल रहा है। पेगासस जासूसी कांड को लेकर घमासान मचा हुआ है। इन सब के बीच लोकसभा में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (BJP MP Nishikant Dubey) के एक आरोप से घमासान मच गया है। दरअसल भाजपा सांसद का कहना है कि महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) ने मुझे बिहारी गुंडा (Bihari Gunda) कहा। इसे लेकर बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि टीएमसी सांसद ने बिहार के लोगों का अपमान किया है।

    ज्ञात हो कि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कथित तौर पर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे को बिहारी गुंडा कहने के बयान पर नीतीश सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सांसद महुआ मोइत्रा ने बिहार के लोगों का अपमान किया। अब RJD को TMC से रिश्ता बिहार के हित में तोड़ना चाहिए। उनका बयान 14 करोड़ बिहार के लोगों का अपमान है।

    शाहनवाज हुसैन का पलटवार-टीएमसी सांसद ने किया बिहार के लोगों का अपमान।

    वहीं इस बयान पर भाजपा की तरफ से तेजस्वी यादव से सफाई मांगी जा रही है। इससे पहले लोकसभा में निशिकांत दुबे ने कहा कि मैं झारखंड से ताल्लुक रखता हुआ। मुझे सदन में 13 वर्ष हो गए हैं, लेकिन टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कल मुझे बिहारी गुंडा कहा।