satyander-jain
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. जहां एक तरफ आज ‘आप’ और दिल्ली के मुख्यमंत्री मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) का तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अंदर से उनका एक मसाज का वीडियो सामने आया है। वहीं इसको लेकर अब BJP ने ‘आप’ पर जोरदार हमला बोला है। इस मामले आज BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने कहा कि, आप अपने भ्रष्ट मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज करवा रही है। ‘आप’ अब एक स्पा पार्टी बन चुकी है। इन्होने कानून व्यवस्था को  को तार-तार कर दिया है।

    गौरव भाटिया ने पूछे सवाल 

    इसके साथ ही, BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दिल्ली में कहा कि अरविंद केजरीवाल जी आप कहां छिप गए हैं? आपने ही तो उन्हें , कट्टर ईमानदार कहा था ना ? वे कट्टर ईमानदार फिलहाल अपना मसाज करवा रहे हैं। यह (सत्येंद्र जैन) 5 महीने से जेल में है लेकिन अभी तक इन्हें मंत्रीपद से भी नहीं हटाया गया है।

    उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दी सफाई 

    हालांकि, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि, दरअसल जेल में गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में बड़ी चोट आई थी। उनको अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी सर्जरी भी हुई थी और डॉक्टर ने उनको नियमित फिजियोथेरपी की सलाह दी थी। कोर्ट ने ED को इस वीडियो को जारी न करने के जरुरी आदेश भी दिए थे।

    गौरतलब है कि, आज तिहाड़ जेल से सामने आए एक वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि, जेल में ‘आप’ के मंत्री सत्येंद्र जैन के लिए एक बढ़िया आरामदायक बेड लगाया गया है। उसके ऊपर मुलायम सा बिस्तर भी बिछा है। उसके ऊपर सत्येंद्र जैन बड़े ही आराम से और ‘मुफलिसी’ में लेटे हुए हैं और एक शख्स उनको फुट-मसाज दे रहा है। वहीं इस CCTV वीडियो से साफ हो गया है कि एक आम कैदी से कहीं ज्यादा सुविधाएं आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में दी जा रही हैं।

    बता दें कि, बीते 17 नवंबर को, तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के जेल प्रशासन की तरफ से एक बड़ी कार्रवाई करते हुए जेल नंबर 7 के सभी अधिकारी कर्मचारियों का फिलहाल ट्रांसफर कर दिया गया है। जी हां, जेल में तैनात 2 डिप्टी जेलरों और 3 सहायक जेलरों का ट्रांसफर किया गया है। इसके साथ ही यहां के 7 हेड वार्डर समेत सभी वार्डरों का भी अब ट्रांसफर हो चूका है। बता दें कि इसी जेल में दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन फिलहाल बंद है। पता हो कि, कुछ दिन पहले ही ED ने जेल अधिकारियों की मिली भगत से सत्येंद्र जैन को कथित सुविधाओं का बड़ा आरोप लगाया था।