एसपीएस बघेल के ऊपर हुए हमले को लेकर बीजेपी ने चुनाव आयोग में की शिकायत, अनुराग ठाकुर बोले- अखिलेश के गुंडे कर रहे हिंसा

    Loading

    नई दिल्ली: करहल से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार केंद्रीय एसपीएस बघेल पर हुए हमले को लेकर भाजपा भड़क गई है। इस मामलों को लेकर बुधवार केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व ने पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल केंद्रीय चुनाव आयोग पहुंचा और मामले पर शिकायत दर्ज कराई। मुलाकात के बाहर निकले केंद्रीय मंत्री सपा पर आरोप लगते हुए कहा कि, “हार की डर से अखिलेश यादव  के गुंडे राज्य में हिंसा कर रहे हैं।” 

    सपा और अखिलेश के पसीने छूटे

    ठाकुर ने कहा, “मुझे चुनाव आयोग में आना पड़ा क्योंकि उत्तर प्रदेश के पहले और दूसरे चरण के चुनाव के बाद अखिलेश के पसीने छूटने लगे. उनके कार्यकर्ता और गुंडे हिंसा भड़का रहे हैं। 14 फरवरी को बीजेपी सांसद और यूपी महिला मोर्चा प्रमुख गीता शाक्य पर हमला दिखाता है कि सपा महिलाओं के खिलाफ हिंसा करती है।”

    उन्होने आगे कहा, “इसके बाद सपा के गुंडों ने 15 फरवरी को मैनपुरी में करहल से भाजपा उम्मीदवार और राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल पर हमला किया। हर मैनपुरी चुनाव में सपा के गुंडे ऐसा करते हैं। हमने सख्त कार्रवाई की मांग की है, इसी के साथ हर मतदान केंद्र पर सीसीटीवी कैमरे और मतदान से एक दिन पहले फ्लैग मार्च, अर्धसैनिक बल की तैनाती का अनुरोध किया है।”