File Photo
File Photo

    Loading

    मुंबईः मुंबई में नेताओं को धमकी मिलने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। शिवसेना के की दिग्गज नेता के बाद अब बीजेपी के बड़े नेता को धमकी मिली है। खबर के मुताबिक बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और विधायक प्रसाद लाड (MLC Prasad Lad) को  जन से मरने की धमकी मिली है। प्रसाद को पिछले दो दिनों में कई बार उनके फोन पर जान से मारने की धमकी भरे फोन आए हैं। आपको बता दें कि, इसके पहले शिवसेना नेता व मुंबई की पूर्व महापौर किशोरी पेडनेकर (Former BMC Mayor Kishori Pednekar) को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जान से मारने की इन दोनों धमकी में मुंबई पुलिस छानबीन कर रही है।

    आपको बता दें कि, इस पुरे मामले में प्रसाद लाड ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को उन्हें जन से मरने को लेकर अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है। विधायक प्रसाद ने मीडिया से बताया कि, पिछले 2 दिनों में मुझे बार-बार धमकियां मिल रहीं हैं। हमने धमकी वाले 2 दिनों की पुलिस विभाग को सीडीआर (CDR) रिपोर्ट निकालने की परमिशन दे दिया हूं। क्योंकि, मुझे बार-बार फोन पर आ रहे धमकी के कॉल के चलते मेरे जीवन को खतरा है।

    इसी कड़ी में प्रसाद लाड ने आगे कहा कि, हमने मुंबई पुलिस के संबधित विभाग से सीडीआर रिपोर्ट निकाल कर मुझे धमकी देने वाले शख्स का पता लगाने को कहा है। पुलिस से हमारा अनुरोध है कि, जल्द से जल्द हमें धमकी देनें वाले आरोपी का पता लगाया जाए और उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, जिससे भविष्य में किसी और के साथ ऐसी घटना न हो।