BJP target On Congress says Gandhi family never goes there again from where it loses
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

Loading

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) ने आज सुबह-सुबह उत्तर प्रदेश की बहुप्रतिक्षित सीट अमेठी (Amethi Lok Sabha seat) और रायबरेली लोकसभा सीट (Rae Bareli Lok Sabha seat) के लिए अपने उम्मीदवार के नाम का एलान किया। कांग्रेस ने अमेठी से किशोरी लाल शर्मा और रायबरेली सीट से राहुल गांधी को उम्मीदवार घोषित किया। रायबरेली सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर बीजेपी ने कटाक्ष करना शुरू कर दिया। बीजेपी नेता ने कहा गांधी परिवार जहां से हारता है वहां फिर दोबारा नहीं जाता।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का स्टेटमेंट


राहुल गांधी अमेठी से हारे तो छोड़ दिए सीट

रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि गांधी परिवार जहां से हारता है वहां फिर दोबारा नहीं जाता। जैसे राहुल गांधी अमेठी से हार गए तो उन्होंने वो सीट छोड़ दी, इस बार रायबरेली भी हारेंगे तो वो भी छोड़ देंगे। जिस तरह बहादुर शाह ज़फ़र मुगल सल्तनत के अंतिम बादशाह थे, गांधी परिवार के लिए रायबरेली उसी प्रकार से है।

BJP नेता मनजिंदर सिंह का स्टेटमेंट

अमेठी की तरह वायनाड छोड़कर भाग रहे राहुल गांधी

रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने कहा, राहुल गांधी वायनाड से हार रहे हैं इसलिए वे रायबरेली से चुनाव लड़े जा रहे हैं। पहले उन्होंने अमेठी से हार मानी और सीट छोड़कर भाग गए। अब वायनाड को छोड़कर भाग रहे हैं। हालात ऐसे बन गए हैं कि अमेठी जो उनके परिवार की सीट मानी जाती थी, वहां से कोई चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं है। पंजाब से के.एल शर्मा को लाया गया है कि आप ही चुनाव लड़ लीजिए कोई कार्यकर्ता टिकट लेने के लिए तैयार नहीं है। उन्हें यानी राहुल गांधी रायबरेली से भी हार का मुंह देखना पड़ेगा।”