boat capsized in river Jhelum, Jammu Kashmir
बचावकार्य में जुटे कर्मी (फोटो: ANI)

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) जिले में बुधवार को झेलम नदी में एक नौका के डूब जाने से उसमें सवार दो लोग बह गए जबकि शेष सात को बचा लिया गया।

Loading

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) जिले में बुधवार को नदी में एक नौका के डूब जाने से उसमें सवार दो लोग बह गए जबकि शेष सात को बचा लिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के अवंतिपुरा के हतिवाड़ा इलाके में नाव झेलम नदी में डूब गई।

उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त नौका में नौ लोग सवार थे। अधिकारियों ने बताया कि राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की टीम, पुलिस और स्थानीय लोग लापता दो लोगों की तलाश करने की कोशिश कर रहे हैं।

पंपोर के तहसीलदार आसिफ अली ने कहा, “9 लोग नदी पार कर रहे थे, वे नदी के दूसरी ओर कुछ काम कर रहे थे। दुर्भाग्य से नाव पलट गई। 2 लोग लापता हैं और दोनों यूपी के निवासी हैं। एसडीआरएफ, पुलिस प्रशासन, अर्धसैनिक बल बचाव में लगे हुए हैं।”

गौरतलब है कि पिछले महीने गांदेरबल में भी एक नौका डूब गई थी जिसमें सात लोगों की मौत हो गई थी और दो अन्य लापता हो गए थे। (एजेंसी इनपुट के साथ)