brijbhushan singh
File Pic

Loading

नई दिल्ली. जहां एक तरफ भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण (Brijbhushan sINGH) और पहलवानों के बीच विवाद फिलहाल जारी है। अब तो रोजाना ही इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। एक और जहां 15 जून तक संबंधित मामले में चार्जशीट पेश कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन भारत सरकार की ओर से पहलवानों को दिया गया है। वहीं दूसरी ओर यौन शोषण के आरोपी BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह की आज उनके संसदीय क्षेत्र में एक महारैली है।

आज है महारैली

इस बाबत जानकारी बृजभूषण की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी गई है। उन्होंने गोंडा के बलपुर इलाके में स्थित रघुराज शरण सिंह डिग्री कॉलेज में रैली का आयोजन किया है। दरअसल यह डिग्री कॉलेज बृजभूषण ही चलाते हैं। इस कारण रैली को लेकर अब स्थिति साफ होती दिख रही है। इस महारैली में वे अपना शक्ति प्रदर्शन कर सकते हैं।

क्या BJP के नेता होंगे इस रैली

हालांकि बृजभूषण शरण सिंह की ओर से इससे पहले अयोध्या में बीते 5 जून को रैली बुलाई गई थी। इस रैली में अयोध्या के संतों को आमंत्रित किया गया था। वैसे भी बृजभूषण अपने आक्रामक अंदाज और हिंदुत्ववादी छवि के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, अयोध्या में उन्हें अपनी इस रैली की इजाजत नहीं मिली। उस समय पहलवानों का प्रदर्शन भी तो उफान पर था। ऐसे में भाजपा भी इस रैली से बचती दिख रही थी।

पहलवानों को मिल रही धमकियां 

वहीं बजरंग पूनिया ने कहा है कि, उन्हें उम्मीद है कि आगामी 15 जून तक बृज भूषण की गिरफ्तारी संभव है। लेकिन अगर ऐसा न हुआ तो वे 16 या 17 जून को बड़ी कॉल देकर तमाम संगठनों के साथ फिर से आंदोलन करेंगे।

इधर साक्षी मलिक ने भी बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि, “पहलवानों के पास लगातार धमकी भरी कॉल्स आ रही है। बजरंग को कॉल कर कहा गया है कि, वह बिक जाए, टूट जाए। कहा जा रहा है कि, समझौता कर लो। नहीं तो पूरा करियर खत्म हो जाएगा। अब तो हम एशियन गेम्स तभी खेलेंगे जब ये सारा मुद्दा सुलझेगा।”