Mayawati
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Former Chief Minister Mayawati) का 15 जनवरी जन्मदिन है। इस मौके पर वह पूरे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सभी 75 जिला अध्यक्ष के साथ कनेक्ट होगी और उनमें जोश भरेंगी। साथ ही इस दिन उपहार के तौर पर वे एक भेंट भी दे सकती है। 

दरअसल, मायावती ने फैसला लिया है कि वह इस जन्मदिन पर “बहनजी” ऐप लॉन्च करेंगी। जिस की वजह से बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) के लिए 15 जनवरी का दिन काफी अहम हो सकता है।

‘बहनजी’ ऐप

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) आखिरकार ‘डिजिटल युग’ में आ गई है। पार्टी 15 जनवरी यानी मायावती के जन्मदिन पर ‘बहनजी’ ऐप लॉन्च करेगी। पार्टी का इरादा युवा कार्यकर्ताओं को इस ऐप से जोड़ने का है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘नमो’ ऐप की तर्ज पर बनाया गया है। 

बताया जाता है कि मायावती खास तौर पर अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से जुड़ नहीं पाती। इसी लिए अब बहुजन समाज पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को कनेक्ट करने के लिए “बहनजी” ऐप को लॉन्च करने का फैसला लिया गया। यह मायावती का 68 वां जन्मदिन होगा।

बता दें, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) 15 जनवरी यानी मायावती के जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में सार्वजनिक बैठकें आयोजित करेगी।