kota
Pic : ANI

    Loading

    नई दिल्ली/राजस्थान. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार (Rajasthan)के कोटा (Kota) में आज यानी रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जहां छोटी पुलिया और चंबल नदी (Chambal River) में एक कार के गिरने से नौ लोगों की मौत भी हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, कार सवार एक शादी में जा रहे थे। फिलहाल, क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाल लिया  गया है।

    इस बाबत कोटा पुलिस ने बताया कि,कोटा में एक कार के चंबल नदी में गिरने से अब तक 9 शव बरामद किए गए हैं। ये गाड़ी मध्य प्रदेश के उज्जैन बारात लेकर जा रही थी। दुःख की बात तो ये है, जान गंवाने वालों में दूल्हा भी शामिल है।

    घटना के अनुस्सर कोटा के नयापुरा चम्बल की छोटी पुलिया से अनियंत्रित होकर नदी में गिरी अर्टिगा कार हादसे में 9 लोगों की हुई मौत, कार में मौजूद लोग बाराती बताए जा रहे हैं। हालाँकि, कुछ देर पहले 8 लोगो की मौत की थी सूचना, निगम की गोताखोर टीमों ने 1 और शव निकाला। बताया जा रहा है कार में सवार लोग राजस्थान में चौथ का बरवाड़ा से उज्जैन बारात लेकर जा रहे थे।

    इस बाबत केसर सिंह शेखावत, SP सिटी कोटा ने कहा, “बारात उज्जैन जा रही थी, बस आगे निकल गई ये गाड़ी रास्ता भटक कर छोटे पुल पर आ गई और नियंत्रण से बाहर होकर नदी में गिर गई। 7 शव गाड़ी से और 2 शव रेस्क्यू ऑपरेशन में पानी से बरामद किए गए हैं।

    इधर निगम गोताखोर विष्णु श्रृंगी के अनुसार हादसा देर रात को हुआ था। चलते हुए किसी राहगीर ने चंबल नदी में कार को पलटते देखी। इसके बाद निगम के गोताखोरों की टीम ने अलसुबह इस बाबत रेस्क्यू कार्य चलाया। बाद में क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। खबर लिखे जाने तक सभी डेड बॉडी निकाली जा चुकी है। फिलहाल शवों को MBS की मोर्चरी में रखवाया जा रहा है। घटना की जांच जारी है।