Congress MP Karthi Chidambaram
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह कि अन्य बड़ी खबर के बड़ी खबर के अनुसार कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम (Kaarthi Chidambaram) के एक करीबी को CBI ने भी अरेस्ट (Arrest) कर लिया है। यह एक्शन कल हुई छापेमारी के बाद ही लिया गया है। 

    दरअसल जानकारी के अनुसार, कार्ति चिदंबरम के करीबी भास्कर रमण (Bhaskar Raman) को CBI ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उन पर 263 चीनी नागरिकों को वीजा दिलवाने के लिए कथित तौर पर 50 लाख रुपए रिश्वत लेने का भी आरोप है। पता हो कि CBI ने बीते मंगलवार को कार्ति चिदंबरम के 10 ठिकानों पर भी छापा मारा था।

    गौरतलब है कि, CBI ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम (P.Chidambaram) और बेटे CBI ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम (P.Chidambaram) के 10  ठिकानों पर एक छापा मारा है। वहीं फिलहाल चिदंबरम के दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और तमिलनाडु के स्थित ऑफिस और घरों पर भी कार्रवाई के 7 ठिकानों पर एक छापा मारा था। वहीं चिदंबरम के दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और तमिलनाडु के स्थित ऑफिस और घरों पर भी कार्रवाई हुई थी.

    मिली जानकारी के मुताबिक, चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम (Karthi Chidambaram) के खिलाफ कथित विदेशी निवेश को लेकर CBI ने यह कार्रवाई की थी। वहीं CBI ने 2010-2014 के बीच के इस मामले में नया केस दर्ज किया था।