CBI reaches Anjuna night club 'Curley's' to probe Sonali Phogat's death
Pic: Twitter/ANI

    Loading

    नई दिल्ली/गोवा. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, सोनाली फोगाट हत्याकांड (Sonali Phogat Murder Case) मामले की जांच के लिए आज यानी शुक्रवार को CBI गोवा (Goa) पहुंच चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार, गोवा CM प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने बीते सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह से इस बाबत अपील की थी। 

    मामले पर उन्होंने उन्होंने कहा था कि, सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले को आगे की जांच के लिए CBI को सौंप दिया जाए। वहीं गोवा के SP शोभित सक्सेना ने कहा कि, मामले को CBI टीम को सौंपने की फिलहाल प्रक्रिया चल रही है।

    गौरतलब है कि आज CBI की टीम सीएफएसएल विशेषज्ञों के साथ गोवा पहुंची और फिलहाल वे जरुरी दस्तावेजों को इकट्ठा करेगी। इसके साथ ही वह स्थानीय पुलिस अधिकारियों और उन डॉक्टरों से बातचीत करेगी, जिन्होंने पूर्व टीवी एंकर को अस्पताल लाए जाने के बाद उनकी जांच की थी। सूत्रों के अनुसार कि विसरा के नमूने से फोगाट की मौत के कारणों का निश्चित रूप से सुराग मिलने की उम्मीद है।

    बता दें कि, तैंतालीस वर्षीय फोगाट को बीते 22-23 अगस्त की दरम्यानी रात को गोवा के एक अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। इसे पहले वह अंजुना बीच इलाके में एक रेस्तरां में पार्टी कर रही थी। दरअसल पूर्व टिक टोक स्टार और रियलिटी टीवी शो “बिग बॉस” की प्रतियोगी रही फोगाट घटना से एक दिन पहले अपने दो पुरुष सहयोगियों – सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह के साथ गोवा पहुंची थी। उनकी मौत के बाद सामने आए रेस्तरों के CCTV फुटेज में वह सांगवान के साथ डांस करती हुई साफ़ नजर आ रही हैं।

    इस फुटेज में  सहयोगी को कथित तौर पर उन्हें पानी पीने के लिए मजबूर करते हुए भी देखा जा सकता है जिसे वह तुरंत ही थूक देती हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में फोगाट को उनके सहयोगी रेस्तरां से बाहर ले जाते हुए दिख रहे हैं।  गोवा पुलिस ने इस मामले के सिलसिले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें फोगाट के 2 सहयोगी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह भी शामिल हैं।