Chief priest of Ram temple Satyendra Das replied to Sanjay Raut and Uddhav Thackeray, Ayodhya
श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास और उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत

Loading

अयोध्या/मुंबई:  22 जनवरी को अयोध्या (Ayodhya) में होने जा रहे राम मंदिर उद्घाटन (Ram temple inauguration) और रामलला के प्राण प्रतिष्ठा (Ram Lalla Pran Pratistha) समारोह में उद्धव ठाकरे  (Uddhav Thackeray) को निमंत्रण न मिलने पर बीजेपी  (BJP) पर निशाना साध रहे शिवसेना (UBT) को राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने दो टूक जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि निमंत्रण केवल उन्हीं को दिया गया है जो ‘भगवान राम के भक्त’ हैं।

पीएम मोदी का हर जगह सम्मान 

श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास  (Satyendra Das) ने रविवार को  न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए,  कहा कि निमंत्रण केवल उन लोगों को दिया जाता है जो ‘भगवान राम के भक्त’ हैं। यह कहना पूरी तरह से गलत है कि बीजेपी भगवान राम के नाम पर चुनाव लड़ रही है। हमारे पीएम मोदी का हर जगह सम्मान किया जाता है। उन्होंने बहुत बड़ा काम किया है।  उन्होंने ये भी कहा कि यह राजनीति नहीं है। यह उनकी भक्ति है।

संजय राउत का BJP पर तीखे हमले

बता दें कि  शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने कहा था कि BJP अगले साल लोकसभा चुनाव से पहले भगवान राम के नाम पर वोट मांगेगी।  राउत ने आगे कहा था, “PMO और सरकार को अपना आधार अयोध्या ट्रांसफर कर लेना चाहिए। वे केवल राम के नाम पर वोट मांगेंगे क्योंकि उन्होंने और कुछ नहीं किया है।”

CM Yogi, Ayodhya, Thursday

शिवसेना (UBT) बीजेपी पर साध रही निशाना

 शिवसेना (UBT)नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत राम मंदिर उद्घाटन को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे भी इससे पीछे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें  राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के लिए निमंत्रण नहीं मिला है।