kamra
Pic : Twitter

    Loading

    नई दिल्ली. एक अन्य बड़ी खबर के अनुसार PM नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बर्लिन यात्रा के दौरान उनके सामने देशभक्ति गीत सुनाने वाले बच्चे के पिता ने अब कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को जमकर फटकार लगाई है। साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मेरा बेटा छोटा जरूर है, लेकिन वह अपने देश को बहुत शिद्दत से प्यार करता है, जो शायद आप नहीं करते होंगे । कृपया उसे अपनी गन्दी राजनीति में मत घसीटिए, इसके बजाए आप अपने गंदे जोक सुधारें तो बहुत अच्छा।” 

    Courtsey: Ashish

    गौरतलब है कि कुणाल कामरा ने 7 साल के आशुतोष के वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसके लिए राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने ट्विटर को नोटिस भेज कुणाल पर बड़ी कार्रवाई करने को कहा था। साथ ही NCPCR ने कामरा के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की है। यही नहीं आयोग ने इस वीडियो को तत्काल सोशल मीडिया से हटाने के लिए भी कहा है। वहीं इस बाबत कामरा की शिकायत पुलिस से भी की है।

    बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के यूरोप दौरे के वक्‍त बर्लिन में एक बच्चे ने पीएम के सामने देशभक्ति का गीत गाया था। इसके साथ छेड़छाड़ कर कामरा ने वीडियो ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री के सामने बच्चे के गाए गीत ‘हे जन्मभूमि भारत’ की जगह ‘महंगाई डायन खाय जात है’ का इस्तेमाल किया था। वहीं बच्‍चे के पिता की शिकायत पर NCPCR ने संज्ञान लिया। इसके बाद कामरा कार्रवाई की मांग की।