PM नरेंद्र मोदी के चॉपर के पास कांग्रेस कार्यकर्ता ने उड़ाए काले गुब्बारे, तीन गिरफ्तार 

    नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर देश के हालातों के साथ साथ महंगाई के मुद्दे तक निशाना साध रही है। इस बीच, आंध्र प्रदेश की अपनी यात्रा के दौरान पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर के उड़ान भरने के कुछ ही क्षणों बाद कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने काले गुब्बारे छोड़कर अपना विरोध जताया। इस मामले में आंध्र प्रदेश पुलिस ने कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। 

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक प्लेन के उड़ने के बाद एक आदमी ने हवा में गुब्बारे उड़ाए। वहीं, मौके के लोग प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर यहाँ के स्थानीय भाषा में कुछ तो बोल रहे हैं। इसकी वजह से कुछ भी समझने में दिक्कत हो रही है। 

    कृष्णा जिला के एसपी  सिद्धार्थ कौशल ने बताया, पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर के गन्नावरम हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद काले गुब्बारे छोड़ने के आरोप में कांग्रेस के 3 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया।  वहीं, केंद्रीय एजेंसियों ने इस घटना के बाद पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है साथ ही सुरक्षा में लापरवाही की भी बात कही है।

    पीएम की सुरक्षा में चूक 

    उल्लेखनीय है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक में शामिल होने के लिए विजयवाड़ा में थे। इससे पहले वे हैदराबाद में थे। जैसे ही वे विजयवाड़ा पहुंचे तो, कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता पीएम मोदी के विरोध में फलक लेकर खड़े थे और काले गुब्बारे भी दिखा रहे थे। इस घटना से पीएम की सुरक्षा में लापरवाही के तौर पर देखा जा रहा है। वहीं, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि, इतनी सुरक्षा के बावजूद यह लोग उस क्षेत्र में कैसे घुस गए, जहां सुरक्षा कड़ी होती है।