चुनाव प्रचार के दौरान सांसद कोथा प्रभाकर रेड्डी पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

Loading

हैदराबाद : तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Telangana assembly elections) में चुनाव प्रचार पर निकले भारत राष्ट्र समिति के नेता कोथा प्रभाकर रेड्डी  (MP Kotha Prabhakar Reddy) पर जानलेवा हमला हुआ है। चुनावी कार्यक्रम के दौरान किसी व्यक्ति ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया है। घटना के बाद उनको गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि तेलंगाना विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान भारत राष्ट्र समिति पार्टी के वर्तमान सांसद और विधानसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार कोथा प्रभाकर रेड्डी पर जानलेवा हमला हुआ है। सांसद इस हमले में गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हमले के बाद उनको आनन-फानन में गाड़ी में बैठाकर अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

वहीं इस हमलावर को पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पड़कर जमकर पीटा है और उसे पुलिस को सौंप दिया है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव की है, जहां पर पार्टी के सांसद कोथा प्रभाकर रेड्डी अपना चुनाव प्रचार करने के लिए गए हुए थे। इस दौरान भीड़ से एक अज्ञात हमलावर ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया।

दुबग्गा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे पार्टी के प्रत्याशी कोथा प्रभाकर रेड्डी तेलंगाना की मेडक सीट से सांसद हैं और पार्टी ने इस बार उनको विधानसभा चुनाव मैदान में उतारा है। इसीलिए वह पिछले कुछ दिनों से अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने में लगे हुए हैं।