bobby-kataria
Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. देश की राजधानी से आ आरही बड़ी खबर के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने अब वीडियो सोशल मीडिया स्टार बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) के खिलाफ स्पाइसजेट की फ्लाइट में धूम्रपान करते हुए बनाये गए एक वीडियो के सिलसिले में FIR दर्ज की है। गौरतलब है कि नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस विडियो पर नाराज होते हुए इसकी जांच के आदेश दिए थे । वीडियो पर संज्ञान लेते हुए सिंधिया ने कहा था कि, “इसकी जांच कर रहे हैं। इस तरह के खतरनाक व्यवहार के प्रति कोई भी कोताही नहीं होगी।”

    पता हो कि, उत्तराखंड पुलिस ने बॉबी की तलाश शुरू कर दी थी । दरअसल सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में बॉबी प्लेन में सिगरेट पीते हुए और दूसरे वीडियो में वह सड़क पर शराब पीते हुए नजर आया था। इन दोनों वीडियो के वायरल होने पर बॉबी सुर्खियों में आ गया था। इन वीडियो के सामने आने के बाद उत्तराखंड के DGP ने कार्रवाई का आदेश दिया था। 

    विवाद बढ़ने पर बॉबी ने दी थी सफाई 

    इधर वीडियो पर विवाद बढ़ने पर बॉबी ने सफाई दी थी, लेकिन उनके तेवर कम नहीं हुए थे। उसने कहा था कि ये वीडियो मनोरंजन के लिए बनाए गए हैं और इस बारे में उसका वकील बात करेगा। हालांकि, बॉबी के प्लेन वाले वीडियो के बारे में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने कहा कि यह वीडियो पुराना है और उस समय बॉबी के खिलाफ उचित कार्रवाई की गई थी। इस वीडियो पर केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंघिया ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा था कि इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

    जानें कौन है बॉबी कटारिया

    पता हो कि, बॉबी कटारिया हरियाणा का रहने वाला है। साथ ही इसे आदतन कानून का उल्लंघन करने वाला बताया जाता है। बीते 28 जुलाई को भी इसने देहरादून में एक सड़क पर शराब पीते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया था। वहीं रिपोर्टों के मुताबिक उत्तराखंड पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करने की बात भी कही थी।