sonia
File Pic

    नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, अब प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने आज कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष  सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की दरख्वास्त मंजूर करते हुए उन्हें कुछ और दिन का समय दे दिया है।  

    गौरतलब है कि, आज नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में सोनिया गांधी से पुछताछ होनी थी।  लेकिन फिर उन्होंने अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कुछ और दिन की मोहलत मांगी थी। वहीं अब सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार, जुलाई के आखिरी हफ्ते में उनकी पेशी होने की प्रबल संभावना है।

    बता दें कि, सोनिया ने इसके पहले ED को बाकायदा एक पत्र लिखकर उसमें अपनी खराब तबीयत का हवाला देकर पूछताछ के लिए अतिरिक्त समय देने की मांग की थी, जिसे ED ने स्वीकार कर लिया है। हालांकि उन्हें नए समन की तारीख अभी तक नहीं दी गयी है।

    जान लें  कि सोनिया गांधी बीते सोमवार को ही अस्पताल से घर लौटकर आईं हैं। वहीं उन्हें कोरोना से हुई परेशानियों की वजह से बीते 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे 2 जून को कोरोना संक्रमित पायी गईं थीं। पता हो कि, नेशनल हेराल्ड से जुड़े मामले में ED ने सोनिया को बीते 8 जून को पेश होने के लिए कहा था। लेकिन फिर कोरोना के चलते उन्होंने ED से कुछ समय का आवेदन किया था।