K KAVITA
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (capital Delhi) में इस समय बड़ी खबर आ रही है। बीआरएस एमएलसी के कविता (K Kavita)  ईडी कार्यालय (ED office) पहुंचीं हैं। उनसे पूछताछ शुरू हो गई है। बता दें कि उन्हें ईडी  ने दिल्ली शराब नीति मामले में तलब किया है। थोड़ी देर पहले ही वह अपने पिता व तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (K Chandrasekhar Rao) के आवास से ईडी कार्यालय के लिए रवाना हुईं थी। समर्थकों के हंगामे के बीच आखिरकार वह ईडी कार्यालय पहुंचीं हैं।फिलहाल उनके पूछताछ शुरू हो गई है।  

बीआरएस एमएलसी के कविता दिल्ली शराब नीति मामले में एजेंसी के सामने पेश हुईं  हैं। वहीं दूसरी ओर तेलंगाना के हैदराबाद में अन्य दलों से बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं और दूसरी ओर बीआरएस एमएलसी के कविता की तस्वीर वाले पोस्टर देखे गए। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि पहले किसी दूसरी पार्टी के नेता कैसे बीजेपी में आकर बदल गए लेकिन के कविता नहीं बदलीं।

 बता दें कि बीआरएस कार्यकर्ता और समर्थक तेलंगाना के मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख के चंद्रशेखर राव के आवास के बाहर जमा हुए हैं। उन्होंने ईडी के समन को लेकर नाराजगी व्यक्त की और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। आज सुबह काफी हो हंगामे के बीच आखिरकार के कविता ईडी ऑफिस पहुंचीं हैं।