PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    रोहतक: हरियाणा (Haryana) के रोहतक में बड़ा हदसा हो गया। यहां मालगाड़ी (goods train) के डिब्बे पटरी से उतर गए।  जानकारी के अनुसार जींद रेलवे लाइन (Jind railway line) पर रविवार सुबह समरगोपालपुर गांव के नजदीक मालगाड़ी के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे विभाग के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद अप लाइन पर रेल यातायात ठप हो गया। 

    उत्तर रेलवे के DRM डिंपी गर्ग (Dimpy Garg) ने बताया कि आज सुबह करीब 6:45 बजे एक माल गाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। हम जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं कि किस कारण घटना हुई। हम फिलहाल एक लाइन का प्रयोग कर ट्रेनों को निकाल रहे हैं।

    जानकारी के अनुसार समरगोपालपुर गांव के नजदीक अप लाइन पर मालगाड़ी गुजर रही थी, जो रोहतक से जींद की तरफ जा रही थी। अचानक मध्य से गाड़ी के सात डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए। धमाके के साथ गाड़ी रुक गई। मालगाड़ी के ड्राइवर ने मामले की सूचना रेलवे के रोहतक स्थित कंट्रोल रूम में दी। 

    सूचना मिलते ही अप लाइन क गाड़ियों को रोक दिया गया। जिससे तमाम यात्री ट्रेने प्रभावित हो गईं। सबसे ज्यादा दिक्कत उन यात्रियों को हुई, जो रोहतक रेलवे स्टेशन पर दिल्ली की तरफ पंजाब जाने वाली गाड़ियों का इंतजार कर रहे थे। कई गाड़ियां अपने निर्धारित समय से देरी से पहुंची जिससे यात्री काफी परेशान हुए। फिलहाल स्थिति अब समान्य बताई जा रही है। गाड़ियों का आवा गमन जारी है।