कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद के जुबान पर फिर मोदी का गुणगान, कहीं BJP में तो…

Loading

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद (Gulam Nabi Azad) ने एक बार फिर पीएम मोदी की (PM Modi) तारीफ की है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि प्रधानमंत्री मेहनती हैं। हम बीजेपी की सराहना करते हैं और आलोचना भी। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की हो। इससे पहले भी उन्होंने पीएम मोदी की प्रशंसा की थी। पिछले कुछ दिनों से गुलाम नबी आजाद के इस तरह के बयान से राजनीति गरमा गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं गुलाम नबी आजाद बीजेपी में शामिल होने की तैयारी में तो नहीं हैं। फ़िलहाल पिछले दो दिनों से लगततर वह पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं।   

फ़िलहाल कांग्रेस (Congress) पूरे दम से BJP और प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के खिलाफ हल्ला बोला है। वहीं इन सबके परे पूर्व कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी की है। वह प्रधानमंत्री मोदी के नाम के कसीदे पढ़ रहे हैं। 

एक दिन पहले जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री व डेमोक्रेटिव प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने, PM मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि, “मैंने उनके साथ जो भी भला बुरा किया उसके लिए मुझे PM मोदी को हर बात का श्रेय देना चाहिए। वे मेरे साथ बहुत उदार रहे। विपक्ष के नेता के रूप में मैंने उन्हें किसी भी मुद्दे पर कभी भी नहीं बख्शा चाहे वह धारा 370 हो या CAA या हिजाब। हां कुछ बिल पूरी तरह से फेल हुए, लेकिन मुझे उन्हें इस बात का जरुर श्रेय देना चाहिए कि उन्होंने एक कुशल और उदार राजनेता की तरह व्यवहार किया, उसका कभी बदला नहीं लिया।