brijbhushan
File Pic

Loading

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद और कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने आज एक बार फिर कहा की, उनकी अब पहलवानी के किसी भी गतिविधी में कोई भागीदारी नहीं है। लिहाजा उन्हें अब इस मुद्दे पर कोई भी नई जानकारी नहीं है।

आज इस बाबत WFI के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा, “मेरी पहलवानी के किसी भी गतिविधी में कोई भागीदारी नहीं है। 12 साल मैंने इसमें जो भी अच्छा या बुरा काम किया, अब में इससे अलग हूं। संजय सिंह काफी समय से रेसलिंग जुड़े हुए हैं।” उनका कहना था कि मैंने 12 साल में कैसा काम किया उसका मूल्यांकन अब मेरा काम करेगा। मैं कुश्ती से अब सन्यास ले चुका हूं। वैसे भी मेरा लोकसभा का चुनाव आ रहा है उसकी तैयारी करनी है। 

वहीँ अपने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बृजभूषण शरण सिंह पहले ही बता चुके हैं की वे बलरामपुर, गोंडा और कैसरगंज से चुनाव जीत चुके हैं। कैसरगंज में उनका घर है औरन उनकी इच्छा है कि वे अपने घर से चुनाव लडें, बाकी सब पार्टी तय करेगी।

यौन शोषण के आरोपों पर बृजभूषण ने साफ़ कहा था कि, “मामला कोर्ट में है। इसमें लगातार राजनीति हो रही है 11 महीने से मैं ये झेल रहा हूं। साक्षी ने भी सन्यास ले लिया, हमने भी सन्यास ले लिया, बात खत्म…मेरे पास बहुत काम है। मैं अपना काम करूंगा और अपना चुनाव देखूंगा।”