gaya
Pic: ANI

    Loading

    गया. बिहार (Bihar) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यहाँ, कोलकाता (Kolkata) से लड़कियों को कॉन्ट्रैक्ट पर लाकर बोधगया (Gaya) में वेश्यावृति जैसा घिनौना कार्य कराया जा रहा था। इसी क्रम में बीते शुक्रवार को गया पुलिस ने संचालक के साथ 14 ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है। वहीं सेक्स रैकेट में फंसी 2 लड़कियों को भी पुलिस ने रेस्क्यू किया है। 

    इस बाबत गया पुलिस का दावा है कि इन आरोपियों के पास से कुल 16 मोबाइल फोन भी जब्त हुए हैं। वहीं संचालक के मोबाइल में करीब डेढ़ हजार ग्राहकों के नंबर सेव हैं। इस लिस्ट में गया के कई हाई प्रोफाइल नाम होने का दावा भी पुलिस ने किया है।

    इधर पुलिस अधीक्षक (SSP) आदित्य कुमार ने पत्रकारों को बताया कि यह सेक्स रैकेट बोधगया थाना क्षेत्र में बने महिमा होटल के बगल में बने बेनामी गेस्ट हाउस में चुपचाप चलाया जा रहा था। इस बेनामी गेस्ट हाउस का संचालन भी महिला होटल का संचालक ही कर रहा था। इस सेक्स रैकेट से दो लड़कियां रेस्क्यू की गई हैं। छापेमारी के वक्त यहां 14 ग्राहक नौके पर थे और होटल संचालक भी मौके पर था। इन 15 को गिरफ्तार कर लिया गया है। संचालक के मोबाइल में सेव ग्राहकों के नंबरों की भी सघनता से जांच की जा रही है।

    जानकारी देते हुए पुलिस ने यह भी बताया कि सेक्स रैकेट से जुड़े हुए ग्राहक में कई बड़े सफेदपोश और गया शहर के कुछ प्रमुख चिकित्सक भी शामिल हैं। इनकी भी पहचान कर इन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस  मुताबिक, पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि प्रत्येक ग्राहक से 15 सौ रुपए में मामला तय होता था। फिलहाल पुलिस ने अपनी जांच और तेज कर दी है और कुछ ही दिनों में पुलिस द्वारा कुछ बड़े सफेदपोशों पर शिकंजा कसने की उम्मीद है।