Congress leader Mani Shankar Aiyar statement on Pakistan
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ( फाइल फोटो)

Loading

पटना: विपक्ष की बैठक पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि हर कोई पीएम बनना चाहता है। इसमें बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मजबूत हैं। इसलिए वह मलिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) को खुश कर रहे हैं और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मिलने का समय ले लिया है। नीतीश कुमार को पता होना चाहिए कि 2024 का पद खाली नहीं है। बता दें कि एक दिन पहले यानी बीते बुधवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की थी। जिसके बाद सियासत तेज हो गई है।   

इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इंदिरा आवास मुद्दे पर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा था। गिरिराज सिंह ने कहा था कि केंद्र सरकार द्वारा पीएम आवास योजना के लिए भेजी गई पूरी राशि वापस चली गई है। विकास के एजेंडे पर लोगों को राज्य सरकार गुमराह कर रही है। 

दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी गुरुवार को नियुक्ति पत्र वितरण करेंगे। इसको लेकर पटना और हाजीपुर में रोजगार मेला कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्त पत्र देंगे और कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। पटना में आयोजित रोजगार मेला में पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह और हाजीपुर में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस मौजूद रहेंगे। राष्ट्रीय स्तर पर नवनियुक्त कर्मियों की संख्या 71,000 हैं।