Image-Social Media
Image-Social Media

Loading

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से भारत में एक विषय बहुत चर्चा में है वो है एक पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर का प्यार में दीवाना हो कर भारत आना। आये दिन सीमा हैदर को लेकर कई खबरें सामने आती है, ऐसे में अब और एक बड़ी खबर सामने आई है कि अपने 4 बच्चों को लेकर पाकिस्तान से भारत आई सीमा ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगा दिए हैं। आइए यहां जानते है पूरी खबर क्या है।

भारत जिंदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे 

आपको बता दें कि सीमा हैदर ने तिरंगा भी फहराया है और भारत माता की जय के नारे भी लगवाए हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि इसी के साथ सीमा ने अपने ही देश पाकिस्तान के खिलाफ भी नारेबाजी की है। सीमा ने इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद और भारत जिंदाबाद के नारे लगाए हैं, जिसका एक वीडियो सामने आया है। 

तिरंगे जैसी साड़ी में सीमा 

दरअसल सीमा ने सचिन और उसके परिजनों के साथ रबूपुरा स्थित अपने घर में तिरंगा फहराया है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान सीमा के साथ सुप्रीम कोर्ट के वकील ए.पी सिंह भी थे। दरअसल इस दौरान सीमा हैदर भारत प्रेम में नजर आई। बता दें कि सीमा ने सर पर चुनरी बांध रखी थी और तिरंगे जैसी साड़ी पहन रखी थी। सीमा ने अपने हाथ में तिरंगा ले रखा था। इस दौरान सीमा और सचिन ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए।

पाकिस्तान के खिलाफ सीमा ने लगाए नारे 

बता दें कि इस दौरान सीमा और सीमा के बच्चों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। ये देख वहां मौजूद लोगों ने भी पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस दौरान सीमा हैदर और उसके बच्चे भारतीय देशभक्ति के रंग में रंगे हुए नजर आए। अब सीमा का पाकिस्तान के खिलाफ लगाए गए इन नारों का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई दंग है। 

सीमा हैदर ग़दर 2 का असर?

जैसा की हम सब जानते है इस समय सिनेमाघरों में गदर-2 की धूम मची हुई है। ऐसे में अब कई लोग सीमा और सचिन की कहानी की गदर से तुलना कर रहे हैं। बस फर्क ये है कि इस कहानी में सीमा सचिन के पास भारत आ गई और यही रहने लगी। तो वहीं गदर में सनी देओल पाकिस्तान में जाकर अपने प्यार को वापस भारत ले आए। सोशल मीडिया पर कई लोगों का कहना है कि सीमा हैदर पर भी गदर का खुमार चढ़ चुका है। ऐसे में अब सवार उठता है की क्या वास्तव में गदर 2 की वजह से सीमा का भारत के लिए देशप्रेम जाएगा है और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर रही है। 

प्रेगनेंसी पर सीमा हैदर का बयान…

रोजाना सीमा को लेकर कई तरह की बातें सामने आती है। इस दौरान सीमा ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर भी बयान दिया। सीमा ने कहा कि प्रेगनेंसी उनका निजी मामला है। दरअसल सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं कि सीमा हैदर प्रेगनेंसी हो गई है। मगर सीमा ने इसे अपना निजी मामला बताया है। अब देखना यह होगा की आगे सीमा क्या करती है।