accident

Loading

नई दिल्ली/मंडी. जहां एक तरफ हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले में आज शनिवार सुबह से भारी बारिश हो रही है।  वहीं इस भयंकर बारिश के चलते हर जगह पानी ही पानी नजर आ रहा है।  वहीं जिले के सुंदरनगर में आज सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया। दरअसल यहां कांगू-डैहर संपर्क मार्ग पर सड़क धंसने से हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम (HRTC) की बस करीब 25 से 30 फीट सीधे नीचे जा गिरी। इसमें 14 यात्री सवार थे।

घटना पर मिली सूचना के अनुसार, इसमें सवार सभी यात्रियों को चोटें आई है। तीन यात्रियों को ज्यादा गंभीर चोटें बताई जा रही हैं। स्थानीय लोग और प्रशासन राहत एवं बचाव कार्य में जुटा हुआ है और घायलों को सुंदरनगर अस्पताल लाया जा रहा है।

खबर के अनुसार उक्त हादसा उस वक्त हुआ, जब HRTC की बस सुंदरनगर से शिमला की और आ रही थी। हालांकि गनीमत यह रही कि, बस सड़क के धंसे हुए हिस्से पर ही रुक गई। इधर पहाड़ी से बस और नीचे लुढ़की होती तो यहां कोई भी हादसा हो सकता था। कहा जा रहा है कि, मौके पर सड़क का लगभग 45 मीटर हिस्सा धंस गया है। इससे हाईवे भी वाहनों का आवागमन भी अवरुद्ध हो गया है।

बीते दो दिनों से हो रही बारिश 

पता हो कि, इस समय प्रदेश में बीते दो दिन से जबरदस्त बारिश हो रही है। वहीं इससे जगह-जगह जमीन धंसने की घटनाएं भी हो रही हैं। इसके साथ ही कांगू-डैहर सड़क पर भी सड़क धंसने के चलते ही यह बड़ा हादसा हुआ है।